Wednesday , October 23 2019
Breaking News
Home / मनोरंजन / …जब कंगना को अंग्रेजी नहीं बोलने की वजह से शर्मिन्दा होना पडा

…जब कंगना को अंग्रेजी नहीं बोलने की वजह से शर्मिन्दा होना पडा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत ने कहा कि शुरूआत में उन्हें बॉलीवुड में बहुत मुश्किल हुई क्योंकि लोग उन्हें कपड़े पहनने के ढंग तथा अंग्रेजी नहीं बोलने की वजह से शर्मिन्दा करते थे। कंगना रानौत ने कहा कि उन्हें इस बात पर कोई शर्म नहीं है कि वे कहां से आई हैं और जब लोग इसी वजह से लोग उनके बारे में खराब बातें करते हैं, तब भी उन्होंने अपना व्यक्तित्व बनाए रखा।

उन्होंने कहा कि मुझे अपने जन्म के स्थान को लेकर कोई शर्मिन्दगी नहीं है। लोगों ने मुझे शर्मिन्दा करने का प्रयास किया कि मैं एक छोटे शहर से यहां आई हूं ओर ठीक से अंग्रेजी नहीं बोल सकती या मुझे ठीक ढंग से कपड़े पहनने का शउर नहीं है, लेकिन ऐसी बाते मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकीं। कंगना रानौत ने कहा कि मेरा व्यक्तित्व हमेशा मेरे जन्मस्थान से प्रभावित रहा।

आज भी जब मैं काम करती हूं, तो सबसे पहले लोग मुझे ऐसी प्रतिक्रिया देते हैं..अच्छा .तो यही वे नाजुक सुंदर लड़की है, लेकिन मेरे काम करने पर यह सब बाते गायब हो जाती हैं। कंगना ने कहा कि उन्हें लगता है कि ये बहुत महत्वपूर्ण है कि प्रत्येक महिला अपने आप को पुरुषों के बराबर महसूस कीजिए। कंगना ने कहा कि सबसे पहले महिला को अपने आप पर भरोसा रखना चाहिए और खुद को पुरुषों के बराबर समझना चाहिए। इस तरह से उनके साथ ठीक बर्ताव किया जाएगा।

आज मैं गर्व से कह सकती हूं कि किसी भी मूवी की शूटिंग के 5 दिन के अंदर मेरे साथ भी और लोगों की तरह ही व्यवहार किया गया। उन्होंने कहा कि ये बहुत खुशी की बात है कि आज महिला खुले तौर पर बिना किसी डर के अपनी आवाज उठा रही है और लोग भी उसे सुनने के लिए उत्सुक हैं।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

अदिति बोलीं, भंसाली के साथ काम करना हर कलाकार की इच्छा

दूसरी बार मां बनीं श्वेता तिवारी

प्रेग्‍नेंट करीना कपूर ने ब्लैक ड्रेस में कराया फोटोशूट

आमिर खान की पत्नी के 80 लाख के गहने चोरी,जांच में जुटी पुलिस

ये क्या हुआ संध्या बींदणी के साथ, कैसे लगी 16 लाख की चपत!

पाकिस्‍तान : एक्‍ट्रेस की गोली मारकर हत्या

गुरमीत बोले, बोल्ड सीन मेरी पत्नी को प्रभावित नहीं करते

Loading...
Loading...