Breaking News
Home / व्यापार / गलती से FB ने दी जुकरबर्ग सहित कई लोगों को श्रद्धांजलि

गलती से FB ने दी जुकरबर्ग सहित कई लोगों को श्रद्धांजलि

नई दिल्ली। सोशल मीडिया साइटस फेसबुक ने गलती से कुछ व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया, लेकिन बाद में उसने अपनी गलती स्वीकार करते हुए इसे एक भयानक त्रुटि बताया। फेसबुक के प्रवक्ता ने कहा कि बहुत थोड़े वक्त के लिए, श्रद्धांजलि के आशय वाला संदेश कुछ इंसानों के फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट हो गए थे उन्होंने कहा कि यह एक भयानक त्रुटि थी, जिसे हमने ठीक कर लिया है।
खबरों की माने तो श्रद्धांजलि वाले करीब 20 लाख मैसेज लोगों की प्रोफाइल में पोस्ट हो गए, जिसके बाद फेसबुक ने दुख प्रकट किया और कहा कि इस भूल को जल्द से जल्द ठीक करने की बात कही थी। सर्च इंजन लैंड के एडीटर डैनी

सुलिवान ने ट्विटर के एक संदेश लिखा था। उफ्फ, फेसबुक पर खुद को जीवित दिखाने के लिए मुझे फेसबुक लाइव को यूज करना चाहिए था। गौरतलब है कि फेसबुक का लाइव फीचर वीडियो के जरिए रियल टाइम में लोगों से बातचीत करने का जरिया है। इतना ही नहीं, फेसबुक के सह संस्थापक और मुख्य कार्यकारी मार्क जुकरबर्ग को भी श्रद्धांजलि वाला संदेश उनके फेसबुक पेज पर पोस्ट हुआ था।

गलती से पोस्ट होने वाले श्रद्धांजलि संदेश में एक प्रपत्र का लिंक भी था, जिसे फेसबुक पर अन्य लोगों की प्रोफाइल में डाल कर मरने वाले व्यक्ति को ऑनलाइन श्रद्धांजलि दी जा सकती है।

हिन्दी न्यूज एंड करेंट अफेयर्स +  व्यापार

नोट बदलवाने के लिए देशभर के बैंकों में भीड़,जल्द सुबह ही लग जाती है लाइन

मिल रहे हैं ATM से सिर्फ 100-100 के नोट

खत्म हो गया नमक निकली महज अफवाह, मची अफरा-तफरी

SBI में सामान्य दिनों से 20 प्रतिशत ज्यादा हुआ लेनदेन

Loading...
Loading...