Home / मनोरंजन / काजोल निभाएंगी सिंगल मदर का किरदार!

काजोल निभाएंगी सिंगल मदर का किरदार!

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अपनी अगली मूवी में सिंगल मदर का किरदार निभाती नजर आएंगी, जिसे लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं। वे इस मूवी की शूटिंग अगले वर्ष शुरू करेंगी। इस मूवी को आनंद गांधी डायरेक्ट करेंगे तथा इसके प्रोड्यूसर अजय देवगन होंगे। काजोल ने कहा कि आनंद गांधी फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे। उन्होंने ही इस कहानी को लिखा है।

हम अभी पटकथा स्तर पर ही हैं तथा पटकथा का अंतिम दौर चल रहा है। मैं मूवी में सिंगल मदर की भूमिका में हूं। ये एक अच्छी कहानी हैं तथा मैं इस भूमिका को लेकर उत्साहित हूं। काजोल को लगता है कि कलाकारों पर उनके प्रशंसकों तथा मीडिया की वजह से हर वक्त अच्छा दिखने का दबाव होता है। ऐसा पहले नहीं होता था।

काजोल ने कहा कि सुबह हो, दोपहर हो या देर रात हो, जब भी हम घर से बाहर जाते हैं तो हमें हर वक्त अच्छा दिखना होता है। यह इस तरह से है कि आपने कैसे अच्छे कपड़े या पेंसिल हील्स नहीं पहनीं मुझे हैरत है कि ये कैसे जचता है। उन्होंने कहा कि मैं इसे गंभीरता से नहीं लेती और इसे अपनी जिंदगी प्रभावित नहीं करने देती हूं।

मैं अपनी चप्पलों तथा आरामदेह कपड़ों में खुश हूं। असल जिंदगी में 42 वर्ष की काजोल 2 बच्चों की मां हैं। आनंद गांधी ‘शिप ऑफ थीसस’ के डायरेक्ट कर चुके हैं। काजोल जिस मूवी में काम करेंगी उसके लिए आनंद गांधी अपने ही एक नाटक पर काम कर रहे हैं।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

पेरिस : मल्लिका शेरावत हुई लूट का शिकार

वजह तुम हो’ में नजर आएगा जरीन का हॉट अंदाज

सैफ की ये बुरी आदत ना आए बेबी में : करीना कपूर

दीपिका बोलीं, अब तक की सबसे चैलेंजिंग फिल्म हैं ‘पद्मावती’

जूही चावला ने अपनी अदाओं से दर्शकों को बनाया दीवाना

अमजद खान आज भी दर्शकों के दिलों पर करते हैं राज

Loading...
Loading...