Tuesday , December 10 2019
Home / मनोरंजन / ऐसे दी रणबीर और अनुष्का ने अपने फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं

ऐसे दी रणबीर और अनुष्का ने अपने फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं

मुंबई। मूवी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज के बाद बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर तथा अनुष्का शर्मा ने फैन्स के साथ बातचीत की और उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दीं। अनुष्का ने शनिवार को कहा कि सबसे पहले सभी को दीपावली की शुभकामनाएं।

मूवी रिलीज के समय सीधे फैन्स के साथ बातचीत करना अद्भुत अनुभव है। उन्होंने कहा कि मूवी रिलीज के मौके पर आप सब से मिलना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। यह प्रारंभिक रूझानों की तरह है।

रणबीर कपूर ने फैन्स से कह कि आपने हमें और हमारे फिल्म को जो समर्थन दिया उसके लिए आप सभी को धन्यवाद। अब फिल्म आपके हवाले है। यह आपके परिवार और दोस्तों के लिए अच्छा समय है। हमें आशा है कि यह आप सब को यह पसंद आएगी।

जिस तरह का प्यार और समर्थन आपका मिला है, हमें विश्वास है कि आपकों एक मनोरंजन फिल्म देखने को मिलेगी। यह पूछे जाने पर कि आप मूवी’ऐ दिल है मुश्किल’ क्यों देखी जाए इस पर अनुष्का ने कहा कि यह एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है, दीपावली के समय हर कोई परिवार के साथ समय बिताना चाहता है, इसलिए एडीएचएम फिल्म का परिवार के सभी लोग आनंद उठा सकते हैं। मूवी का विषय प्यार होने से हर कोई फिल्म से जुड़ सकता है।

इसके अलावा फिल्म का संगीत अच्छा है। इसलिए आप लब फिल्म देखिए। करन जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ के साथ शुक्रवार को रिलीज हुई दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त भिंड़त हो रही है। मूवी में ऐश्वर्या राय बच्चन तथा और पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान हैं।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

Live इवेंट के दौरान जब ‘इंटीमेट’ हो गए हीरो-हीरोइन

जानिए, परवीन बॉबी के करोड़ों की संपत्ति का कौन होगा हकदार!

Loading...
Loading...