Thursday , October 17 2019
Home / व्यापार / उबर कैब से यात्रा करनी हुई महंगी, कंपनी ने बढ़ाया किराया

उबर कैब से यात्रा करनी हुई महंगी, कंपनी ने बढ़ाया किराया

नई दिल्ली। यदि आप उबर कैब की यात्रा करने की सोच रहे हैं तो सावधान हो जाएं , क्योंकि उबर कैब ने अपना किराया करीब दुगुना कर दिया है.कंपनी ने इसकी जानकारी एक ब्लॉग पोस्ट में दी। खबरों के मुताबिक उबर की कैब में अगर आप 20 किलोमीटर तक यात्रा करेंगे तो आपको प्रति किलोमीटर 6 रुपए देने होंगे।

अगर आप इससे ज्यादा यात्रा करेंगे तो प्रति किलोमीटर 12 रुपए देने होंगे। हालांकि बढ़ा हुआ किराया उन्हीं लोगों पर लागू होगा जो 20 किलोमीटर से ज्यादा यात्रा करेंगे। इसी तरह से उबर एक्स लेने पर 20 किलोमीटर तक 9 रुपए प्रति किलोमीटर की दर से किराया देना होगा।

उसके बाद 13 रुपये प्रति किलोमीटर की दर से किराया देना होगा। इस सम्बन्ध में उबर ने बताया कि दिल्ली-एनसीआर के ग्राहकों को भरोसेमंद सफर सुनिश्चित करने के लिए हमने 20 किलोमीटर से लंबे ट्रिप के लिए किरायों में बदलाव किया है।

इस बदलाव के जरिए हम उबर से जुड़े ड्राइवरों को आर्थिक तौर पर सक्षम बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। गौरतलब है कि ओला कैब की माइक्रो सेवा से टक्कर लेने के लिए उबर ने इसी वर्ष जून में ही अपने किराये को कम करते हुए 6 रुपए प्रति किलोमीटर कर दिया था। पहले यह किराया 8 रुपए प्रति किलोमीटर था।

 हिन्दी न्यूज एंड करेंट अफेयर्स +  व्यापार

अब डाकघरों में मिलेगी सस्ती दाल!

लॉन्च हुआ देश का पहला सोलर पावर बैंक

सरकारी सोने के सिक्के बटोर रहे हैं लोकप्रियता!

एयरटेल देगा 3 महीने तक अनलिमिटेड डेटा!

Jet Airways का सस्ते किराए का ऑफर, 25 फीसदी डिस्काउंट पर भरें उड़ान

त्यौहारी सीजन में सोना और चांदी लुढके

दुबई : भारतीय ने खर्च किए 60 करोड़ रुपए, वो भी पसंदीदा नंबर प्लेट के लिए

सितंबर में खुदरा महंगाई दर वर्ष के न्यूनतम स्तर पर

 

 

Loading...
Loading...