Tuesday , December 10 2019
Home / मनोरंजन / आजकल क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा​ सुर्खियों में…

आजकल क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा​ सुर्खियों में…

नई दिल्ली। क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा आजकल सुर्खियों में है। उनके सुर्खियों में रहने की वजह है बिग बॉस। शो में जाते ही आकांक्षा ने अपने ससुरालवालों पर कई आरोप जडे है। जिसको लेकर वो सुर्खियों में आईं, यहां तक कि बिग बॉस के घर में भी वो दूसरे प्रतियोगी से अपनी निजी लाइफ के बारे में चर्चा करती दिखाई दी।

बिग बॉस से बाहर होने के बाद भी एक अखबार को दिए साक्षात्कार में आकांक्षा ने एक बार फिर अपनी सास शबनम सिंह पर निशाना साधा है, जिसका जवाब शबनम सिंह ने एक न्यूज चैनल के के माध्यम से दिया है। क्रिकेटर युवराज की भाभी आकांक्षा शर्मा बिग बॉस के घर के बाहर हो गई हैं। शबनम ने कहा कि आकांक्षा द्वारा लगाए गए सारे आरोप निराधार हैं, मेरे वकील ने उसके सारे आरोपों का जवाब प्रमाण के साथ दिया है।

आकांक्षा के झूठे आरोपों तथा ब्लैकमेलिंग की वजह से हमारे पास अदालत के पास जाने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है। शबनम ने बताया कि मैं आकांक्षा के सारे आरोपों को जवाब दे सकती हूं, लेकिन ये अदालत केस है तथा मैं अदालत का सम्मान करती हूं, इसलिए अभी कुछ भी कहना नहीं चाहती हूं।

उन्होंने कहा कि मैं बहुत लंबे वक्त से उसके झूठे आरोपों को बर्दाश्त कर रही हूं, लेकिन एक महिला होने का कब तक वो फायदा उठाएगी। कोई भी व्यक्ति कानून से ऊपर नहीं हो सकता।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

ऐसे दी रणबीर और अनुष्का ने अपने फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं

कुछ इस अंदाज में दिवाली मनाएंगी ये अदाकारा

दबंग गर्ल ने घटाया वजन,बताया सेहत का राज

Live इवेंट के दौरान जब ‘इंटीमेट’ हो गए हीरो-हीरोइन

Loading...
Loading...