Home / मनोरंजन / अदिति बोलीं, भंसाली के साथ काम करना हर कलाकार की इच्छा

अदिति बोलीं, भंसाली के साथ काम करना हर कलाकार की इच्छा

इंटरनेट डेस्क। फिल्मकार संजय लीला भंसाली के साथ काम करना हर कलाकार का सपना होता है। यह कहना है बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का। अभिनेत्री ने कहा कि मैं ये कहना चाहती हूं कि भंसाली जैसे निर्देशक के साथ काम करना हर कलाकार का सपना है। वे एक बेहतरीन फिल्मकार हैं और उनके साथ काम करना मेरा भी सपना है।

हैदरी ने ब्रांड विजन सम्मेलन-2016 में ये बात कही। अदिति ने कहा कि उनका काम काफी आकर्षक और भावुकता से भरपूर है। आपके काम में इस प्रकार का जोश और ऐसा प्रेरणादायक काम, जिसका हर कोई सम्मान करे। उनके प्रति मैं यही सम्मान की भावना रखती हूं। ऐसा कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की आने वाली मूवी ‘पद्मावती’ में अदिति को रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाने का ऑफर मिला है।

इस बारे में पूछे जाने पर अदिति ने मुस्कुरा कर कहा कि वे इस सवाल का जवाब नहीं देने वाली हैं। अदिति ने कहा कि रणवीर के साथ काम करना बेहतरीन होगा। हमने शाद अली के साथ सात वर्ष पहले शुरुआत की थी।

उस समय हम दोनों के पास काम नहीं था। भंसाली की आने वाली मूवी ‘पद्मावती’ में दीपिका पादुकोण को रानी पद्मावती के मुख्य किरदार में देखा जाएगा। इस फिल्म में शाहिद कपूर, दीपिका के पति राजा रतन सिंह की भूमिका में होंगे और रणवीर को अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते देखा जाएगा।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

दूसरी बार मां बनीं श्वेता तिवारी

प्रेग्‍नेंट करीना कपूर ने ब्लैक ड्रेस में कराया फोटोशूट

आमिर खान की पत्नी के 80 लाख के गहने चोरी,जांच में जुटी पुलिस

Loading...
Loading...